वायरल ऑडियो से बुरे फंसे सुरेंद्र रेवड़ी, अाए अपनों-बेगानों के निशाने पर(VIDEO)

7/26/2018 6:26:44 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा बीजेपी सरकार के लिए पानीपत से विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी का अश्लील ऑडियो मुसीबत बन गया है। इस ऑडियो में कथित रूप से सुरेंद्र रेवड़ी अश्लील बातचीत तो कर ही रहे है साथ ही  लकड़ी उलब्ध करवाने की भी मांग कर रहे है ।  रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र  रेवड़ी के पीए इस ऑडियो में साफ़ तोर पर पैसे की डिमांड करते हुए नजर आ रहे है । इस पुरे ऑडियो क्लिप पर सुरेंद्र रेवड़ी ये भी स्पष्ट कर दिया है की ऑडियो में आवाज उन्ही की है । हालाकिं वो ऑडियो को तोड़ मरोड़ कर पेश करने की बात कह रहे है

बीजेपी की विधायक के पति की इस ऑडियो क्लिप ने विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है । इस मामले पर तीखा हमला करते हुए इनेलो ने कहा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करने वालो से ही बेटियों को बचाने की जरूरत है । वहीं कोंग्रेस ने भी इस मामले पर कार्यवाही की मांग की है। हरियाणा के राजयमंत्री कर्ण देव्  कम्बोज ने कहा की ऐसी भाषा निंदनीय है। अगर कोई इस प्रकार की मांग करता है और वो कितना भी बड़ा है कानून के हिसाब से कार्यवाही होनी चाहिए । जन प्रतिनिधि को ऐसी बातें शोभा नहीं देती इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है । 

हरियाणा बीजेपी के विधायक के पति का मामला लगतार तूल पकड़ता जा रहा है । जिस भाषा का इस्तेमाल सुरेंद्र रेवड़ी कर रहे है उसे उचित नहीं ठहराया जा सकता । इस मामले पर जहां विपक्ष सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कार्यवाही की मांग कर रहा है वहीं हरियाणा सरकार के मंत्री कर्ण देव कम्बोज भी इस मामले पर सीधी कार्यवाही की बात करते नजर आये । सुरेंद्र रेवड़ी की तरफ से की गई अश्लील भाषा के इस्तेमाल पर कम्बोज ने कहा है की कोई भी समाज में प्रतिष्ठित व्यक्ति समाज में गलत भाषा का इस्तेमाल करता है तो निंदनीय है । अगर इस प्रकार की अनैतिक मांग की जाती है तो निश्चित तोर पर वो कितना भी बड़ा हो उसके ऊपर कानून के हिसाब से कार्यवाही होनी चाहिए। जन प्रतिनिधि को ऐसी बातें शोभा नहीं देती , इसकी जितनी निंदा की जाए उतना कम है ।  

दूसरी तरफ इनेलो नेता प्रवीन अत्रे ने इस मसले पर बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी के लोग बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ की बात करते है मगर इनसे ही बेटियों को खतरा है । अत्रे ने कहा की उन्होंने ऑडियो सुना है और उनका बयान भी पढ़ा है जिसमे सुरेंद्र रेवड़ी ने माना है की ऑडियो में आवाज उनकी है । अत्रे ने कहा की  इस ऑडियो की जांच कर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए ।

वहीं इस पुरे मामले पर कांग्रेस ने भी हमला बोलते हुए कहा की चाल चरित्र और चहरे की बात करने वालों को लोगों ने देख लिया है । कांग्रेस के नेता रण सिंह मान ने कहा की विधायक के पति जिस तरह की बात कर रहे है उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। बहुत से मामलों को विपक्ष ने भरस्टाचार के मामलो को उठाया मगर अपने लोगो पर किसी भी तरह की शिकायत हो पर मुख्यमंत्री ने उनपर कार्यवाही करने की हिम्मत नहीं दिखाई । सत्ता पक्ष में बैठे लोगो को जनता ने देख लिया है अब इलेक्शन अब जनता इलेक्शन का इन्तजार कर रही है । 

Deepak Paul