रेवाड़ी गैंगरेप: पीड़िता की मां ने कहा- सरेआम घूम रहे आरोपी, मिल रही मारने की धमकियां

9/15/2018 3:40:11 PM

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती): कोसली की छात्रा से गैंगरेप मामले ने गंभीर रूप ले लिया है। हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन शुक्रवार को रेवाड़ी पहुंचीं। उन्होंने नागरिक अस्पताल पहुंचकर छात्रा व परिजनों से बात की। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। गैंगरेप आरोपियों के खिलाफ रेवाड़ी पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज की है। पीड़िता की मां ने कहा कि आरोपी सरेआम घूम रहे हैं और उन्हें धमकियां मिल रही हैं।



गौरतलब है कि 19 वर्षीय छात्रा बृहस्पतिवार की सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जब वह कनीना बस स्टैंड के समीप खड़ी थी, तो उसी के गांव के पंकज, मनीष व निशु उसे मिले। उन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर पानी पीने को कहा। पानी में नशीला पदार्थ पहले से ही मिलाया हुआ था। वे उसका अपहरण कर झज्जर की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए। वहां उनके और भी साथी मौजूद थे। उन्होंने नशे की हालत में छात्रा से गैंगेरेप किया और इसके बाद देर शाम उसे वापस कनीना बस अड्डे पर ही बेसुध हालत में फेंक दिया। 


आरोपियों में से एक युवक ने छात्रा के घर फोन कर लड़की के बेसुध होने की सूचना दी। सूचना पाते ही परिजन वहां पहुंचे और लड़की के साथ कनीना पुलिस थाने गए, लेकिन पुलिस ने वारदात का एरिया उनका नहीं होने की बात कहकर कोई कार्रवाई नहीं की। हताश-निराश परिवार के लोग रात को रेवाड़ी पहुंचे और महिला थाना पुलिस से संपर्क किया। 

 डाक्टरों द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि पीड़िता की स्थिति स्थिर है। बी.पी. व पल्स नॉर्मल हैं। उसकी सोनोग्राफी के साथ-साथ ब्लड के सैंपल लिए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। साऊथ रेंज के ए.डी.जी.पी. श्रीकांत जाधव ने कहा कि गैंगरेप के तीनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है और वे जल्द ही गिरफ्तार होंगे। उनकी गिरफ्तारी के लिए रेवाड़ी व महेंद्रगढ़ जिले की टीमें सक्रिय हैं। 

 

Rakhi Yadav