500 रुपए के कारण पिछले 4 महीने से बंद था सूर्य देवता मंदिर बूस्टर, नीरज शर्मा ने शुरू करवाने के दिए निर्देश

4/21/2022 4:16:18 PM

चंडीगढ़़ (धरणी) : सरकारी महकमों के बीच तालमेल का अभाव फरीदाबाद जैसे जिले में साफ नजर आता है। खासतौर से एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में यह कहना था विधायक नीरज शर्मा का। विधायक नीरज शर्मा आज बिजली अधिकारियों और नगर निगम अधिकारियों के बीच आयोजित समन्वय बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। नीरज शर्मा ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में सरकार के महकमों का आपसी तालमेल बिल्कुल शून्य है और जब तक यह ठीक नहीं होगा। आम जनता को परेशानी से मुक्ति नहीं मिलेगी। इस समन्वय बैठक में बिजली विभाग के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर नरेश कक्कड़ और नगर निगम के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर ओमवीर अन्य अधिकारियों के साथ मौजूद थे। सूर्य देवता मंदिर बूस्टर के विषय में चर्चा करते हुए विधायक नीरज शर्मा ने बताया की इस बूस्टर को शुरू करवाने के लिए जो बिजली कनेक्शन लिया जाना था उसके लिए 1218600 रुपए जमा होने थे नगर निगम की ओर से 1218100 रुपए जमा कराए गए महज 500 रुपए के लिए बूस्टर की यह फाइल पिछले लगभग 4 महीने से इधर-उधर धक्के खा रही थी। 

यह हाल उस नगर निगम का है जहां ठेकेदारों को बिना काम के करोड़ों रुपए की पेमेंट कर दी गई और 200 करोड़ का घोटाला हो गया। नीरज शर्मा ने तुरंत नगर निगम अधिकारियों को मौके पर ही चेक बनाने के निर्देश दिए। विधायक नीरज शर्मा ने सूर्य देवता मंदिर बूस्टर का यह मामला विधानसभा में भी उठाया था। श्री शर्मा ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ एयर फोर्स स्टेशन के 100 मीटर के दायरे में भी बिजली कनेक्शन खोलने के मामले में चर्चा की। 100 मीटर के प्रतिबंधित क्षेत्र में रजिस्ट्री खुलवाने के बाद नीरज शर्मा ने कहा है कि अब इस इलाके में लंबित पड़े बिजली मीटरों को लगवाने के लिए मुहिम शुरू करेंगे।

विधायक नीरज शर्मा ने टीम पंडित के बड़े भाई मुनेश पंडित जी को मौके पर अधिकारियों के साथ निरीक्षण करने के लिए भेजा। इस मौके पर पूर्व उप महापौर श्री मुकेश शर्मा जी, समाज सेवी मुनेश पंडित जी, बिजली विभाग के अधीक्षक अभियंता श्री नरेश कक्कड़ जी, नगर निगम की अधीक्षक अभियंता श्री ओमबीर जी, बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता नीरज दलाल, गौरव चौधरी, व जवाहर कॉलोनी एसडीओ सोहेल खान, नंगला एसडीओ आकाश कटारिया, सेक्टर 23 एसडीओ ओके भारद्वाज व सभी जे०ई० उपस्थित रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana