AAP ने मांगी रैली की परमिशन...आयोग से मिली गाली, सुशील गुप्ता बोले-भाजपा का पप्पू बन गया चुनाव आयोग

4/5/2024 9:57:50 PM

कैथलः जिले में चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक हो गई थी। आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव आयोग से रैली के लिए अनुमति मांगी गई थी। जिस पर चुनाव आयोग की तरफ रिप्लाई में अपशब्द लिखा गया है। इस मामले को लेकर हरियाणा आप अध्यक्ष सुशील गुप्ता भाजपा और चुनाव आयोग के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। सुशील गुप्ता ने चुनाव आयोग द्वारा दिए गए जवाब की निंदा करते हुए कहा कि आयोग भाजपा का पप्पू बन गया है। 

सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के अंदर चुनाव आयोग भाजपा का पप्पू बन गया है। आप द्वारा 7 अप्रैल को रैली के लिए 2 परमिशन मांगी गई थी। जिसमें पहले आवेदन पर लिख कर आया को नी देनी, और दसरे आवेदन के जवाब में मां की गाली दी गई है। गुप्ता ने कहा कि क्या चुनाव आयोग इतना पप्पू बन गया है कि परमिशन के जवाब में गालियां लिखकर देगा। क्या इस देश में चुनाव फेयर हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने जिम्मेदारी अधिकारियों पर शख्त कार्रवाई की मांग की है।  

जिला प्रशासन के संज्ञान में मामला आने के बाद एआरओ ब्रह्म प्रकाश ने तुरंत प्रभाव से पांच कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच करने के लिए पुलिस को पत्र लिखा है।  वहीं मामले के बारे में जानकारी देते हुए एआरओ ब्रह्म प्रकाश ने कहा कि यह मामला जब उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से जिम्मेवार पांच कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया। जिम कर कंप्यूटर ऑपरेटर वह एक जूनियर इंजीनियर है।  इसके साथ ही उन्होंने अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को पत्र लिखा है। इस पूरे मामले की आगामी जांच पुलिस द्वारा की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Saurabh Pal