सुशील गुप्ता ने बताई अंदर की बात, कहा- पहलवानों के एक्शन के बाद बृजभूषण को भाजपा ने धमकाया

12/26/2023 4:01:29 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा ‘AAP’ अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को (ED) प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भेजी गई नोटिस पर कहा कि केजरीवाल को जेल से सरकार चलानी पड़ी तो चलाएंगे। जनता ने फैसला कर लिया है। दिल्ली व पंजाब सरकार द्वारा अपनाई गई नीतियों को पूरा देश अपनना चाहता है। वहीं बृजभूषण शरण और पहलवानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहलवानों ने सन्यास लेना और पुरस्कार लौटाना शुरू किया तो भाजपा सरकार बैकफुट पर आ गई। यही नहीं उन्होंन कहा कि भाजपा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का झूठा नारा दे रही है। सुशील गुप्ता मंगलवार को गोहाना विधानसभा के गांव मोहना पहुंचे हुए थे। यहां वह पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  

भाजपा ने बृजभूषण को धमकायाः सुशील गुप्ता

इस आप प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पहलवानों के इस कदम के बाद बृजभूषण शरण को धमकाया है। गौरतलब है कि बीते दिनों कुश्ती संघ के भंग होने के बाद बृजभूषण भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पर गए थे। वहीं अब अमित शाह से भी मुलाकार वह जल्द करने वाले हैं।

केजरीवाल जेल से चलाएंगे दिल्ली सरकार: हरियाणा आप अध्यक्ष

इस दौरान गुप्ता ने कहा कि ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अवैधानिक तरीके से समन भेजा है। उन्होंने कहा कि फर्जी केस बनाकर हमारे मंत्री और सांसदों को जेल में बंद कर रखा है। हमारे सांसद और मंत्री केंद्र सरकार के घोटाले को उजागर करते थे। इसलिए उन्हें जेल में डाला गया है। जब देश के अंदर अरविंद केजरीवाल के अच्छे कामों की सराहना होने लगी तो उन्हें भी समन भेजा जा रहा है। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में जेल से सरकार चलानी पड़े तो चलाएंगे। जनता ने फैसला कर लिया है।  

"उदयभान के बयान से गुप्ता ने किया किनारा'

वहीं हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान सिंह द्वारा जाट समुदाय पर दिए बयान पर सुशील गुप्ता टिप्पणी करने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि 146 सांसदों को निलंबित कर सरकार ने देश में एक अघोषित इमरजेंसी लगा रखी है। मिमिक्री मामले को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी भुनाने में लगी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal