अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज भागने के लिए छठी मंजिल से कूदा, माैके पर ही मौत

4/6/2020 7:41:47 PM

करनाल(केसी आर्या): सीएम सिटी करनाल में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत का मामला सामने आया है। मृतक कल्पना चावला अस्पताल के आइसोलेटेड वार्डऔर वहां से भागने की कोशिश कर रहा था। इसी दाैरान भागते वक्त वह खिड़की से नीचे आ गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक छठी मंजिल से खिड़की से चादरों को बांधकर भागने की कोशिश कर रहा था।

अस्पताल में इस हादसे के बाद भगदड़ सी मच गई, काफी लोग घटनास्‍थल पर जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक अस्पताल प्रशासन ने कोरोना संदिग्ध मरीज के ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा हुआ था, अभी उसकी रिपोर्ट आना बाकी थी। ये संदिग्ध मरीज पानीपत के घड़ी नूरपुर का रहने वाला था।

करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में 1 अप्रैल को पानीपत के एक शख्स को भर्ती करवाया गया था। उसे बुखार, बदन दर्द और किडनी में दिक्कत थी, इलाज जारी था। उसका सैंपल भी कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में वह शख्स चादर के सहारे छठी मंजिल पर बनाए गए आइसोलेशन वार्ड से भागने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उसने वहां से छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। इसके साथ-साथ करनाल के रसीन गांव के निवासी ज्ञान सिंह ने चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ज्ञान सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उसे सांस लेने में दिक्कत थी। 

Edited By

vinod kumar