कैथल में मिला संदिग्ध विस्फोटक, इलाके की घेराबंदी कर जांच में जुटी पुलिस

9/12/2022 5:00:16 PM

कैथल(जयपाल): हरियाणा के कैथल में संदिग्ध विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। कैथल पुलिस के साथ ही अंबाला एसटीएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस के उच्च अधिकारियों का जमावड़ा लग गया है। आशंका जताई जा रही है कि यह विस्फोटक आरडीएक्स हो सकता है। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी गई है। 

 

 

जानकारी के अनुसार शहर के देवबन कैंची चौक पर साइन बोर्ड के नीचे विस्फोटक का एक डिब्बा मिला है। पुलिस को इसकी सूचना मिलने के बाद तुरंत मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह विस्फोटक यहां किसने और कब रखा है। पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी कर दी है और फॉरेंसिक टीम व बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया गया है। 

 

 

कैथल के एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि यह एक विस्फोटक हो सकता है। उन्होंने बताया कि बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच रही है। बम निरोझक दस्ते की जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि यह विस्फोटक किस किस्म का है और यह कितना खतरनार है। उनहोंने बताया कि कैथल पुलिस को इसकी सूचना अंबाला एसटीएस के माध्यम से मिली है। पूरे एरिया को अब अपने कब्जे में लेकर किसी को भी संदिग्ध विस्फोटक के आसपास नहीं जाने दिया जा रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan