पानीपत रोडवेज के पांच चालक सस्पेंड, जनहित में फैसला (VIDEO)

2/20/2018 3:25:12 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक ने जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए और हरियाणा रोडवेज की बदनामी न हो इसके चलते चालकों पर कड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पांच चालकों को सस्पैंड किया गया। पानीपत रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक ने कहा कि काम नहीं करने की नीयत रखने वाले चालकों को नहीं बर्दाश्त किया जाएगा।



पानीपत हरियणा रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक राम कुमार ने 5 चालकों को इसलिए सस्पेंड कर दिया क्योंकि वे अंतर्राज्यीय रूट पर जाने वाली बसों को नहीं लेकर गए। महाप्रबंधक ने बताया की पानीपत से हरिद्वार, अलवर, सिरसा, देहरादून व लुधियाना जाने वाली बसों के चालक इन रूटों पर जाने वाली बसों को नहीं लेकर गए जिसके बाद रमेश, सुरेंद्र, सरबजीत, बलवान सिंह व जगमाल इन पांच चालकों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सभी को सस्पैंड कर दिया।



महाप्रबंधक ने कहा की इनके बसों को नहीं ले जाने से हरियणा रोडवेज की बदनामी होती है और साथ में स्थानीय नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इन सब हालातों को देखते हुए यह कड़ा फैसला लेना पड़ा।

उन्होंने कहा कि ऐसे चालक विभाग के हितों लिए कार्य नहीं करके अपने निजी हितों के लिए कार्य करते हैं, ऐसे में इनकी काम नहीं करने की आदत बनी हुई हैं जिसे सुधरने में समय लगेगा।