एक माह पहले शादी के बंधन में बंधी महिला की संदिग्ध मौत, मायका पक्ष ने पति पर लगाए आरोप

8/17/2022 2:58:25 PM

सोनीपत(सन्नी): जिले के गांव बिधलान में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और मायका पक्ष की शिकायत के बाद हत्या व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

हिसार की रहने वाली महिला की सोनीपत में हुई थी शादी

 

जानकारी के अनुसार हिसार की रहने वाली राधा नाम की महिला की शादी एक माह पहले ही गांव बिधलान के रहने वाले बिजेंद्र नाम के शख्स के साथ हुई थी। बीती देर श्याम राधा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  राधा की मौत की सूचना मिलने के बाद खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राधा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों का आरोप है कि राधा की हत्या की गई है।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगी मौत की वजह

 

खरखोदा थाना से सब-इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव बिधलान में राधा नाम की एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी। इसलिए गांव में पहुंच कर  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। वहीं मृतक के मायके पक्ष की शिकायत पर पति विजेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद की मौत की असल वजह साफ हो पाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan