स्वर्ण महल होटल व पानीपत हवेली के बाद अब ढाबों, रेस्टोरेंटों पर लटकी तालाबंदी की तलवार

7/29/2020 12:31:06 AM

समालखा (राकेश): नैशनल हाईवे पर जिला नगर योजनाकार (इनफोरसमेंट) विभाग की ओर से गांव झटीपुर के पास स्वर्ण महल होटल व पानीपत हवेली को व्यवसायिक प्रमाण पत्र न लेने के आरोप में की गई कार्यवाही के बाद अब अन्य ढाबे व रेस्टोरेंट चलाने वालों पर विभाग की पैनी नजर है। जिसको लेकर विभाग द्वारा टीमें गठित कर सर्वे किया जा रहा है, दूसरी ओर विभाग समालखा में एक बार फिर बड़ी कार्यवाही करने के मूड में है। जिसके संकेत जिला नगर योजनाकार (इनफोरसमेंट) अधिकारी ने दे दिए हैं। 

उल्लेखनीय है कि सोमवार को जिला नगर योजनाकार (इनफोरसमेंट) अधिकारी ललित कुमार दोपहर के समय ड्यूटी मजिस्ट्रेट अनिल कौशिक की मौजूदगी में भारी पुलिस बल के साथ हाइवे पर स्थित गांव झटीपुर के पास स्वर्ण महल पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारी ने प्रबंधन से सीएलयू के बाद विभाग से प्रमाण पत्र न लिए जाने पर सील करने को लेकर कार्यवाही करने की बात कही। जिस पर होटल मैनेजर व अन्य पदाधिकारियों ने जल्द ही व्यवसायिक प्रमाण पत्र देने की बात कहते हुए सील न करने के लिए अनुरोध किया। 

अधिकारी ने मना करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी। इससे पहले बिजली कनेक्शन काटने के साथ ही होटल मे ठहरे लोगों व स्टाफ को बाहर निकालने के बाद स्वर्ण महल होटल व पानीपत हवेली को 17 तालों से सील कर दिया गया। विभाग की इस कार्यवाही के बाद अन्य ढाबे व रेस्टोरेंट चलाने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

इस संबंध में जिला नगर योजनाकार (इनफोरसमेंट) अधिकारी ललित कुमार ने बताया कि स्वर्ण महल होटल व पानीपत हवेली पर कार्यवाही करने के बाद बगैर व्यवसायिक के ढाबे व रेस्टोरेंट चलाने वालों पर पैनी नजर रखनी शुरु कर दी गई है जिसको लेकर टीमें गठित कर सर्वे किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही समालखा मे बड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Shivam