तेज रफ्तार का कहर: इको-स्विफ्ट कार में आमने-सामने टक्कर, महिलाओं सहित सात घायल(video)

6/8/2018 9:35:29 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गोहाना सोनीपत रोड पर गांव बड़ौता के पास पर एक इको गाड़ी व स्विफ्ट गाड़ी की आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए। दोनों गाडिय़ों में सवार तीन महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए। जिन्हें खानपुर महिला मेडिकल में भर्ती करवाया गया। जहां तीन की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।



हादसे में घायल हुए एक स्टूडेंट ने बताया की वो गोहाना के एक निजी स्कूल में पढ़ाई करने के लिए दुभेटा गांव से गोहाना आते हैं। वो पढ़कर अपने दो और सहपाठी एकता व दीपक तीनों एक इको गाड़ी में गोहाना से अपने गांव दुभेटा की तफर जा रहे थे। तभी रास्ते रस्ते में बड़ौता गांव के पास सामने से आ रही एक तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ने उनकी गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। हिमांशु ने बताया कि उसके दोनों साथियों समेत गाड़ी चालक को भी गंभीर चोट आई। तीनों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।



वहीं दूसरी गाड़ी में दो महिलाएं व एक चालक था। तीनों को गंभीर चोट आई है, कार चालक व एक महिला की पैर में फेक्चर हुआ है। ये सभी पिल्लूखेड़ा के रहने वाले हैं और सोनीपत से पिल्लूखेड़ा जा रहे थे। वहीं पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद जिस की गलती होगी उसकी के खिलाफ करवाई की जाएगी।


 

Shivam