इनेलो पर कटाक्ष, फर्जी तरीके से पार्टी की सदस्यता दिलाने का ड्रामा नहीं होगा: अनंतराम तंवर

1/3/2019 4:57:28 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल जिले में जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर ने पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री जगदीश नायर,पार्टी के शहरी जिलाध्यक्ष तुहीराम भारद्वात,ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सौरोत सहित पार्टी के तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी को पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराकर उन्हें पार्टी से जोड़ने की अपील की।

इस मौके पर अनंतराम तंवर ने इनेलो पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले की तरह फर्जी तरीखे से पार्टी की सदस्यता दिलाने का ड्रामा जननायक जनता पार्टी में नहीं होगा। इस पार्टी के साथ इच्छुलक लोगों को ही पार्टी से जोडने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जींद के उपचुनाव में निश्चित रूप से जजपा की जीत होगी क्योंकि लोगों के दिल और दिमाग में चौधरी देवीलाल हैं और जो चुनाव निशान मिलेगा उसी पर जींद का उपचुनाव लड़ा जाएगा।

अनंतराम ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है कि अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएं। वहीं उन्होंने बताया कि एक रूपये से लेकर दस रुपये तक पार्टी सदस्यता फार्म की फीस रखी गई है और सदस्यता अभियान के तहत सदस्य को पार्टी फार्म को भरना अनिवार्य होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को देखकर काफी संख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं व दूसरे राजनैतिक दलों से भी लोग जननायक जनता पार्टी में आ रहे हैं।

Deepak Paul