छोरों, मोबाइल से सेल्फी मत लो, मेरे साथ तुम्हें भी जेल भेज देंगे : चौटाला

6/1/2018 12:22:19 PM

उकलाना मंडी :  इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने उकलाना की पंचायती धर्मशाला में वर्करों को संबोधित किया। मोबाइल से सैल्फी ले रहे युवाओं को सचेत करते हुए कहा कि छोरो, मोबाइल से सैल्फी मत लो, मैं कैदी हूं। ये सरकार फोटो का सबूत बनाकर मेरी पैरोल तो रद्द करवा देगी, तुमको भी जेलों में डाल देगी। चौटाला की इस बात से पंडाल में सन्नाटा छा गया।
 

ओमप्रकाश चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि 7 मार्च की दिल्ली रैली व बाद में बहुजन पार्टी से गठबंधन के बाद इनैलो व बसपा के वर्करों में नए उत्साह का संचार हुआ है। बंगलौर में हुए महागठबंधन से देश की राजनीति में नए समीकरण बनते नजर आ रहे हैं।

चौटाला ने कहा कि मैं ज्योतिष तो नहीं हूं मगर यह तय है कि लोकसभा के चुनाव इसी वर्ष नवम्बर या दिसम्बर में हो जाएंगे, इसलिए आज से ही चुनाव की तैयारी शुरू कर दो। उन्होंने वर्करों को सचेत करते हुए कहा कि देश-प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से दुखी हो चुकी है, किसान, व्यापारी, मजदूर, उद्योगपति सभी वर्ग दुखी है। उन्होंने कहा कि दूसरे दलों के लोग इनैलो में आना चाहते है, इनकी पहचान करो। गद्दारों एवं धोखेबाजों के लिए इनैलो में कोई जगह नहीं है। चौटाला ने सदस्यता अभियान  शुरू करने की बात कही। 

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि एस.वाई.एल. व अन्य मुद्दों को लेकर प्रदेशभर में जेल भरो आंदोलन चलाया जा रहा है। 22 जून को जिला हिसार के कार्यकत्र्ताओं द्वारा जेल भरनी हैं। चौटाला ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार एवं अपराध को बढ़ावा देने का आरोप जड़ते हुए कहा कि इन भाजपाइयों ने गांवों में भाईचारा एवं सामाजिक संस्कृति को दूषित करने का काम किया है।

Rakhi Yadav