सुनसान जगह ले जाकर बच्ची से अश्लील हरकत, लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर की धुनाई(video)

4/17/2018 1:53:30 PM

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): सरकार के बेटी बचाअो-बेटी पढ़ाअो अभियान के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। प्रदेश ही नहीं देश में बच्चियों अौर महिलाअों के साथ दरिंदगी के कई मामले सामने आ रहे हैं। वहीं पंचकूला के सेक्टर-26 मदनपुर में 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने छेड़छाड़ की। जब इसका पता पड़ोसिंयों को चला तो उन्होंने आरोपी को रंगे हाथ पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। जिसके बाद मदनपुर के लोग आरोपी को लेकर महिला थाने पहुंचे अौर शिकायत दर्ज करवाई। 

चश्मदीद अमरिंदर सिंह ने बताया कि सेक्टर-16 में रहने वाले नेपाली परिवार की 6 साल की बच्ची है। उसके माता-पिता नौकरी पर गए थे अौर वह घर पर अकेली थी। जिसका फायदा उठाते हुए पड़ोसी बच्ची को आइसक्रीम दिलवाने का लालच देकर सुनसान जगह ले गया। जब आरोपी बच्ची के साथ गलत करने कोशिश कर रहा था तो कुछ लोगों ने उसे देख लिया और वह भागने लगा। इसी बीच बच्ची के माता-पिता उसकी तलाश में थे तो वे भी वहां आ गए। जिस पर बच्ची ने सारी बात बताई जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया और उसके बाद सेक्टर 5 महिला पुलिस थाने में ले आए।

पुलिस जांच अधिकारी गीता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Deepak Paul