फोन पर बात करने से किया मना तो तोड़ दिया हाथ, फोड़ दिया सिर (VIDEO)

2/15/2018 6:05:03 PM

गुरूग्राम(सतीश): साइबर सिटी में एक युवक ने अपने साथियों संग मिल कर एक दुकानदार पर उसी की दुकान के सामने हमला कर दिया। हमलावरों ने दुकानदार पर रॉड व डंडों से हमला किया था। जिससे दुकानदार व एक अन्य के सिर में गहरी चोट आई और हाथ में फ्रैक्चर हो गया। सिर में आठ टांके व हाथ में रॉड डाली गई है। इस वारदात में दुकानदार की कसूर बस इतना था कि उसने उक्त युवक को दुकान के सामने फोन पर बात करने से मना किया था। उक्त घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।



पुलिस ने बरती पूरी लापरवाही
जानकारी के मुताबिक, 13 फरवरी की शाम बादशाहपुर में सोहना रोड पर एक दुकान के सामने एक युवक अपने दर्जन भर साथियों के साथ आया और चार लोगों पर लाठी डंडो से जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित ने बताया इस हमले का अंदेशा उन्हें पहले हो चुका था। इसलिए पुलिस को भी सूचित कर दिया था। लेकिन घटना के बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। 



सीसीटीवी में साफ नजर आए बदमाश
सीसीटीवी की फुटेज के अनुसार चार शख्स एक मोबाइल दुकान के सामने खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तभी अचानक हाथों में लाठी डंडे लिए आधा दर्जन से ज्यादा युवक आते हैं और आते ही इन चारों पर जानलेवा हमला कर देते हैं। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक इस हमलावर दो लोगों को बुरी तरह जख्मी करके फरार हो जाते हैं ।



हमले की इस सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट पहने ये वही शख्स है जो कुछ देर पहले फोन पर बात कर रहा था। पीड़ित सुमंत यादव का आरोप है कि अगर पहला फोन करने के बाद ही पुलिस आ गई होती तो ये वारदात रोकी जा सकती थी।

'कादरपुर का गुर्जर और राजनीतिक पहुंच'
पीड़ित की माने तो जब उसने युवक को फोन करने पर मना किया तो युवक धमकाते हुए बोला वो कादरपुर गांव का रहने वाला है और गुर्जर है, उसकी ऊंची राजनीतिक पहुंच है इसीलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

48 घंटे बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी
वारदात के बाद जब घायलों को अस्पताल में भर्ती करने के बाद पुलिस पहुंची। पुलिस पर ये भी आरोप है कि पुलिस ने मामले में राजनीतिक दबाव के हल्का केस बना दिया। पुलिस पर सवाल इस बात लेकर भी उठता है कि वारदात के करीब 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।