पंचायत चुनावों के लिए बीजेपी ने कसी कमर, सिंबल पर चुनाव लड़ने को लेकर चल रही वार्ता

8/21/2022 9:56:12 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में सितंबर माह में प्रस्तावित पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने पंचकूला में जिला अध्यक्ष अजय शर्मा की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस मीटिंग में मुख्य तौर पर पंचायत चुनाव प्रभारी सांसद नायब सैनी, सांसद रतन लाल कटारिया, ज़िला प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा, पंचकूला के महापौर कुल भूषण गोयल,  पूर्व विधायक लतिका शर्मा के साथ ज़िला पदाधिकारी, प्रदेश सदस्य व मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे। 

 

सांसद नायब सैनी ने कहा कि बैठक में मौजूद पार्टी नेताओं को चुनाव के लिए कमर कसने को कहा। उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया था। उसी प्रकार हमनें पंचायत चुनाव में भी प्रदर्शन करना है। सैनी ने कहा कि वैसे तो भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहता है। एक चुनाव पूर्ण होते ही दूसरे चुनाव की तैयारियों में लग जाता है। हम सब ने मिलकर पंचायत चुनाव में कड़ी  मेहनत करनी है,  जिससे हमें बड़ी जीत हासिल हो सके।

 

सांसद सैनी ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के द्वारा यह तय हुआ कि सिंबल पर चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी कार्यकर्ताओं की राय लेने के बाद ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सदस्य व जिला पदाधिकारी जिले में जाकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सिम्बल व चुनाव को लेकर बातचीत करें व उनकी राय जाने। कार्यकर्ताओं की राय को प्रदेश नेतृत्व के सामने रखेंगे। इसी पर चर्चा के लिए 24 अगस्त को गुरुग्राम में बैठक बुलाई गई है कि सिंबल पर चुनाव लड़ना है या नहीं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan