छेड़छाड़ मामला: पुलिस कार्रवाई से नाखुश छात्रा नहर में कूदी

6/6/2018 7:29:38 PM

करनाल(विकास मेहला): करनाल के निसिंग में एक निजी स्कूल के DPE [पीटीआई टीचर] द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है जिसको लेकर छात्रा ने तीन बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की है। कल भी छात्रा द्वारा नहर में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई थी लेकिन लोगों द्वारा उसे बचा लिया गया था और निसिंग के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। छात्रा ने यह कदम पुलिस की करवाई से नाराज होकार उठाया था। वहीं पीड़िता ने पुलिस पर अारोप लगाया है कि जब वे इस मामले को पुलिस के पास लेकर गई तो पुलिस ने उस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। जज साबह का फोन अाने के बाद मामले में कार्रावाई करते हुए पुलिस ने अारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

पीड़ित लड़की का कहना है कि उसे बार- बार DP सर द्वारा परेशान किया जाता था उसके साथ छेड़खानी की जाती थी।  इस बात की शिकायत जब पुलिस के पास लेकर पहुंची तो पुलिस ने बयान दर्ज करवाने के लिए सुबह से लेकर शाम 6:00 बजे तक थाने में भिठाए रखा।

इस दौरान मुझपर कई तरह के दबाव भी बनाए गए ताकि मामले को दबाया जा सके। स्कूल व पुलिस मिलकर अारोपी को बचाने का प्रय़ास कर रहे हैं। पुलिस ने अारोपी टीचर को गिरप्तार कर लिया है मामले की जांच की जा रही है। 

Deepak Paul