बाथरूम में कपड़े बदल रही नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ (VIDEO)

8/29/2018 6:31:47 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना में एक मंदिर में पुजारी की लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने अाया है। उपमंडल के गांव बोस्ती में स्थित मंदिर में पुजारी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वे किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था, उसका परिवार घर में अकेला था इस दौरान मंदिर कमेटी का उप प्रधान मौका देखकर बुरी नियत से लड़की के पिछे बाथरूम में घुस गया। इस दौरान लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई, लेकिन लड़की ने अपनी मां को अावाज लगाई। इस दौरान मां के दरवाजा खटखटाने पर अारोपी दरवाजा खोल कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित पिता के बयानों के अाधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।  

लड़की की मां ने बताया कि उसकी लड़की जब स्कूल से आई तो वह शौचालय में गई तो मंदिर कमेटी का उप प्रधान बुरी नियत से उसके पिछे टायलेट में घुस गया व अंदर से कुंडी लगा ली। लड़की ने आवाज लगाई तो वह तुरंत टायलेट के पास पहुंची व जोर से दरवाजे को ठपठपाया तो अंदर व्यक्ति ने कुंडी खोलकर भागने का प्रयास किया उसने उसे दो चार ठपड़ भी लगाए लेकिन वह वंहा से भाग गया। उन्होंने बताया कि वह विश्रोई मंदिर में पुजारी का काम करते है उस दिन उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। उसी का फायदा उठाकर आरोपी बुरी नियत से लड़की के पिछे टायलेट में घुस गया। पुलिस को शिकायत दे दी गई है आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए।

वहीं पीड़ित लड़की ने बताया कि स्कूल से आने के बाद वह जब टायलेट में गई तो मंदिर का उप प्रधान उसके पिछे अंदर घुस आया व अंदर से कुंडी लगाकर शारीरिक शोषण करने लगा। पिडिता का कहना है कि ऐसे दरिंदे को फांसी होनी चाहिए।

जांच अधिकारी कर्म सिंह ने बताया कि उनके पास गांव बोस्ती के पुजारी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी नाबालिक लड़की के साथ मंदिर कमेटी के उप प्रधान ने बाथरूम में घुसकर दरिंदगी करने का प्रयास किया है शिकायत के आधार पर मुक्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। यह 24 अगस्त का मामला है आज उनके पास शिकायत आई है।

Deepak Paul