पानीपत के आर्य स्कूल में बच्ची का मुंह दबाकर की छेड़छाड़(Video)

12/16/2017 8:44:21 PM

पानीपत(अनिल कुमार): मिलेनियम स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास मामले का अभी सच सामने आया ही नहीं कि करीब 3 महीने बाद शहर के आर्य़ गर्ल्स स्कूल में वीरवार को तीसरी क्लास की बच्ची का मुंह दबाकर एक युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद स्कूल को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

8 साल की छात्रा ने आरोप लगाया कि पीली टीशर्ट पहना युवक उसे पकड़ कर प्रशासनिक भवन के पीछे ले गया और गलत हरकतें करने लगा। वारदात उस समय की है जब लंच टाइम के बाद वह क्लास में जा रही थी। छात्रा ने हाथ पर काटा तो युवक ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह क्लास में आ गई। घर जाकर छात्रा ने घर में बड़ी बहन को बताया कि वह स्कूल नहीं जाएगी। जब उसकी बहन ने करण पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। उसके बाद उसने अपने पिता को बताया। उन्होंने स्कूल प्रधानाचार्य को सूचना दी। प्रधानाचार्य और स्कूल प्रबंधक समिति के पदाधिकारी स्कूल पहुंचे। पिता को स्कूल बुलाया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

वहीं रात को एसपी राहुल शर्मा स्कूल पहुंचे और बच्ची को बुलाकर बातचीत की। पुलिस स्कूल के सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में अज्ञात पर केस दर्ज किया है। पुलिस की साइबर टीम और सीआईए भी जांच में लगी हुई है। शक है कि वारदात को स्कूल के ही किसी कर्मचारी ने ही अंजाम दिया है। स्कूल प्रबंधन ने रविवार तक स्कूल की छुट्टी कर दी है। 

स्कूल में बच्चियों  से ज्यादती की वारदात नहीं रुक रही है क्योंकि जांच के नाम पर केस को निपटाने के प्रयास शुरू हो जाते हैं। हाल ही में मिलेनियम स्कूल में 20 सितंबर को 9 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास हुआ। आरोप में स्वीपर को पकड़ा गया लेकिन सच सामने नहीं आया। दो दिन बाद प्रशासन ने जांच के लिए एसआईटी गठित कर तीन दिन में रिपोर्ट मांगी थी, 84 दिन बीत जाने के बाद भी रिपोर्ट नहीं आई। वहीं आज एक अौर छात्रा से घिनौनी हरकत हो गई।