युवतियों से छेड़छाड़ के बाद अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर पिस्टल दिखा धमकाया

10/9/2017 1:23:19 PM

पंचकूला (उमंग श्योराण): हरियाणा सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे करती रहे लेकिन स्थिति ढाक के तीन पात जैसी है। प्रतिदिन महिलाआें के साथ हाे रही इन घटनाआें काे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार महिलाआें की सुरक्षा के लिए कितनी सतर्क है। आज एक एेसी ही घटना पंचकूला के नार्थ पार्क के बाहर घटित हुई जहां देर रात कुछ बदमाशों ने युवतियों के साथ छेड़छाड़ की व उनका अपहरण करने की भी कोशिश की।

जानकारी के अनुसार 4 युवतियां नार्थ पार्क में अपने रिश्तेदारों के साथ गई हुई थी। तभी कुछ मनचलाें ने उन्हें किडनैप करने की कोशिश की और उनसे छेड़छाड़ भी की। इतना ही नहीं साथ आए युवकाें ने जब इसका विराेध किया ताे बदमाशों द्वारा उनकी पिटाई की और पिस्टल दिखा कर धमकाया भी गया।

मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जहां यह घटना हुई वहां से 200 मीटर की दूरी पर वह पुलिस थाना है जहां हनीप्रीत का रिंमांड चल रहा है। जिसके कारण थाने में किसी को भी आसानी से नहीं घुसने दिया जा रहा। हालांकि बदमाशों के चगुंल से छुटकर चंडीमंदिर थाने पहुंचे युवकों को थाना प्रभारी से मिलने के लिए उनके पैर तक पकड़ने पड़े। बड़ी मुश्किल के बाद युवक थाना प्रभारी तक अपनी बात पहुंचाने में सफल हुए लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे।