टैंकर क्लीनर के अपहरण का मामला: खुला राज, प्रेमिका के मौसेरे भाइयों ने किया था अपहरण

6/19/2020 11:01:01 AM

सोनीपत (ब्यूरो) : मालवा पैट्रोल पम्प के बाहर से टैंकर क्लीनर के अपहरण के मामले का राज खुल गया है। पुलिस ने उसकी प्रेमिका के 2 मौसेरे भाइयों समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके घर के अंदर से बंधक बनाकर रखे गए क्लीनर को बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी जिससे उनके चौथे साथी का पता लगाया जा सके।

मूल रूप से यू.पी. के कासगंज जिले का रहने वाला पवन कुमार मालवा पैट्रोल पम्प के टैंकर पर क्लीनर है। वह अक्सर टैंकर में रहता था। मंगलवार रात को पैट्रोल पम्प के बाहर से वैगन-आर कार सवार 4 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था। पैट्रोल पम्प के मैनेजर दीपक शर्मा के बयान पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज किया था। पुलिस जांच में सामने आया था कि युवक ने अपने गांव की रहने वाली युवती से कई माह पहले अलीगढ़ में प्रेम विवाह कर लिया था। उसकी प्रेमिका 14 जून को कुंडली उसके पास आ गई थी। उसने अपने परिजनों को शादी की फोटो भेज दी थी। जिस पर 15 जून को परिजनों ने युवक के खिलाफ कासगंज के ढोलना थाना में मुकद्दमा दर्ज करवाया था।

पुलिस ने अपहरण के मामले में जांच शुरू की तो पूरा मामला खुलता चला गया। थाना प्रभारी रवि कुमार की टीम ने कासगंज के गांव से पवन को बरामद कर लिया है। उसके अपहरण के आरोप में युवती के मौसेरे भाई राजबीर व प्रवीन तथा उनके दोस्त बिजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में चौथा आरोपी फरार है।

Edited By

Manisha rana