मोक्ष प्राप्ति के लिए तांत्रिक ने पुलिस के जवान से करवाई आत्महत्या (VIDEO)

8/9/2018 8:51:33 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): दिल्ली के बुराड़ी कांड के बाद मोक्ष प्राप्ति के लिए जान देने का एक मामला रेवाड़ी में भी सामने आया है। यहां के गांव बहरामपुर भड़ंगी निवासी दिल्ली पुलिस के जवान कर्मवीर ने गत 30 जुलाई को गांव के मंदिर में पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी थी। करीब 8 दिन बीतने के बाद मृतक जवान की पत्नी ने दिल्ली के तांत्रिक व उसकी पत्नी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए बावल पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है।



पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में मृतक जवान की पत्नी शकुंतला ने कहा कि वर्ष 2009 में उसके पति कर्मवीर दिल्ली के विवेक विहार थाने में तैनात थे। इस दौरान उनकी मुलाकात तांत्रिक उदय सिंह से हुई। उदय दो तीन बार उनके घर भी आ चुका था। उन्होंने कहा कि उनके घर पर भूत-प्रेत का साया आ चुका है तथा वह इसका समाधान कर देगा। इस बहाने वह उनसे वसूली भी करने लगा था। कई बार उसके पति का उदय से झगड़ा भी हुआ तो उन्होंने धमकी दी थी कि वह उस पर भूत-प्रेत छोड़ देगा, जिससे वे डरे सहमे रहने लगे थे। कुछ दिन बाद तांत्रिक ने कर्मवीर से मुलाकात की बात अपनी पत्नी साधना को बताई।



आरोप है कि कर्मवीर को उदय व साधना मोक्ष के लिए उकसा रहे थे। गत 30 जुलाई को कर्मवीर में घर पर आकर कहा कि उसके गुरु उदय व साधना मोक्ष प्राप्ति के लिए कह रहे हैं। शकुंतला का आरोप है कि दोनों बुराड़ी कांड की तरह उसके पूरे परिवार को मरवाने की तैयारी कर चुके थे। फिलहाल, पुलिस शकुंतला की शिकायत पर मामले की जांच में जुट गई है।

Shivam