राफेल डील को लेकर सरकार को घेरेंगे तंवर, 30 सितंबर को पानीपत में करेंगे बड़ी रैली

8/27/2018 2:54:18 PM

चंडीगढ़ (धरणी): रैली के दौरान जाम में फंसने से नवजात बच्चे की मौत के मामले में तंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अस्पताल प्रबंधन पर अारोप लगाए। उन्होंने कहा कि जिस अस्पताल में डिलीवरी हुई उसमें पर्याप्त इंतजाम नही थे वहां बच्चों की नर्सरी भी नही थी। इस बच्चे की प्रीमेच्यौर डिलीवरी थी तो उस बच्चे को 8 से 9 घंटे तक अस्पताल में क्यो रखा गया अगर उनके पास सुविधाओं का अभाव था। इसके अलावा एम्बुलेंस में भी कोई आक्सीजन नही थी।  दिव्य अस्पताल में जहां बच्चे को रैफर किया थ उस रास्ते में चार फ्लाईअोवर का निर्माण कार्य अधर में अटका हुअा है। क्योकि सरकार की तरफ से पेमंट नहीं की जा रही है। तंवर ने ये भी बतया कि राफेल 70 हजार करोड़ के घोटाले को लेकर 30 सितंबर को कांग्रेस सरकार को घेरेगी

तवंर का कहना है कि सरकार द्वारा लगाए जा रहे सभी अारोप निराधार हैं।  नवजात की मौत से मैं और मेरे परिवार वाले बहुत दुखी है, लेकिन सरकार को कोई दर्द नही है। कुछ नेता, राजनीतिक दल इस मामले में राजनीती कर चुके हैं। लेकिन इस का कोई फायदा नहीं इस घटना के बाद हरियाणा की स्वास्थ्य सेवाओं की सच्चाई सामने आई है। इस बच्चे के निधन पर श्रद्धाजंलि व्यक्त करता हूं। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं है मैनें परिजनो से मुलाकात की उनसे बातचीत भी की है। 

अंत में तंवर ने कहा कि राफेल के 70 हजार करोड़ के घोटाले के लेकर कांग्रेस सड़क पर उतर चुकी है। इस मामले में 30 सितंबर को पानीपत में प्रदेश स्तर पर रैली होगी। उससे पहले 25 अगस्त से 6 सितंबर तक एआईसीसी ने रॉफेल मामले में शेड्ययल जारी किया है। उसी के चलते पार्टी जिला स्तर पर प्रदर्शन करेगी और ज्ञापन दिए जाएंगे। 

Deepak Paul