प्रदेश में कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं : तंवर

4/18/2019 10:30:41 AM

रतिया (झंडई): प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एवं सिरसा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हरियाणा में किसी राजनीतिक पार्टी से गठबंधन करना है या नहीं, यह हाईकमान का काम है, लेकिन हमने हाईकमान को जता दिया है कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी मजबूत है, हमें किसी गठबंधन की जरूरत नहीं, बाकी पार्टी हाईकमान का हर आदेश मान्य होगा।

प्रदेशाध्यक्ष अग्रवाल धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश में लुभावने वायदे देकर सत्ता में आई भाजपा व मोदी सरकार को चलता करने के लिए आज देश व प्रदेश की जनता को एकजुट होने की जरूरत है और उसी जरूरत के साथ जनता कांग्रेस को ही विकल्प मान रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बाकी प्रत्यक्षशियों की घोषणा 1 या 2 दिन में हो जाएगी और इसके लिए हाईकमान मंथन कर रहा है।

पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनता के समक्ष झूठे वायदे कर मात्र घोषणा की है और कांग्रेस के शासन के दौरान गरीबों व अन्य वर्गों के लिए चलाई गई योजनाओं को बंद कर आम लोगो को आॢथक तौर पर कमजोर किया है।

Shivam