चोरों ने दुकान को बनाया निशाना, लाखों रुपए की नगदी और सामान लेकर हुए फरार

12/7/2019 1:44:00 PM

बहादुरगढ़ (अनिल राठी) : बल्लभगढ़ शहर में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां शहर थाना और अग्रसेन पुलिस चौकी के बीच में मुख्य बाजार स्थित एक दुकान में बीती रात चोर आए और लाखों रुपए के ड्राई फ्रूट व लाखों की नगदी को चोरी करके ले गए। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी का सहारा ले रही है।

दिखाई दे रहा नजारा बल्लभगढ़ के मुख्य बाजार का है जहां चोरों ने एक दुकान को अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि चोर छत के रास्ते दुकान में घुस गए और शक की दीवार को काटकर दुकान के अंदर घुस गए।



जानकारी के मुताबिक दुकानदार मुकेश मंगला की माने तो कल रात को वह अपनी दुकान बंद करके गए थे। आज सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो उन्होंने अपना सारा सामान तितर-बितर पाया। वहीं उनकी दुकान से चोर ड्राई फ्रूट और लाखों रुपए की नकदी चोरी करके ले गए थे। चोरी हुए रुपयों की अभी जांच की जा रही है।

वही मामले की जांच कर रहे हरियाणा पुलिस के सहायक उप निरीक्षक मंत्री प्रसाद की माने तो उन्हें अभी शिकायत मिली नहीं है लेकिन चोरी जरूर हुई है। उनकी माने तो शिकायत मिलने के बाद ही पता चल सकेगा कि दुकानदार का क्या सामान और कितने पैसे चोरी हुए है। 

Isha