मैनेजर की हत्या के बाद सिंगापुर भागने की फिराक में आरोपी, धरा गया

11/11/2018 10:05:36 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के थाना मुजेसर एरिया में टाटा कंपनी के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को सेक्टर 17 सीआईए पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल और 25 कारतूस बरामद किए हैं, जिन्हें आरोपी इलाहाबाद से खरीद कर लाया था। आरोपी इसी कंपनी का पूर्व एम्पलाई है, जिसे शिफ्ट चेंजिंग के चलते कंपनी से निकाल दिया था।



इसी रंजिश को पाले हुए आरोपी ने कंपनी के अंदर घुसकर सीनियर मैनेजर को 5 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी कर्मचारी ने दिल्ली के पार्क में गोली चलाने की प्रैक्टिस भी की थी और फिलहाल मैनेजर की हत्या करने के बाद आरोपी सिंगापुर भागने की फिराक में था।



2 दिन पहले हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 48 घंटे में हत्या की वारदात को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 इंचार्ज विमल कुमार ने और उनकी टीम ने सुलझाया है। आरोपी विश्वास पांडे टाटा स्टील कंपनी में ही कार्य करता था। जिसकी शिफ्ट चेंजिंग को लेकर मैनेजर से कहासुनी हुई तो मैनेजर ने आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड करके कंपनी से बाहर निकाल दिया। जिसकी रंजिश पालते हुए आरोपी ने इलाहाबाद से 90,000 रूपये में पिस्टल और 25 कारतूस खरीदें और वारदात को अंजाम देने से पहले दिल्ली के पार्क में टारगेट पर प्रैक्टिस की।

उसके बाद दिवाली के दिन आरोपी कंपनी में पहुंचा और सीधे कंपनी के जनरल मैनेजर को 5 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सिंगापुर की कंपनी में नौकरी करने के लिए जाने वाला था तभी उसे क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Shivam