ताऊ का हत्यारोपी व उसका पिता गिरफ्तार, युवक को भेजा बाल सुधार गृह (Video)

12/8/2018 12:28:58 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव कन्हड़ी में 5 दिसम्बर को एक युवक द्वारा अपने ताऊ की गोली मार के हत्या के मामले में शहर पुलिस ने आरोपी युवक व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। युवक को न्यायालय में पेश कर बाल सुधार घर भेज दिया गया है, जबकि उसके आरोपी पिता राम कुमार को शनिवार न्यायालय में पेश किया जाएगा। पत्रकारों के समक्ष खुलासा करते हुए डी.एस.पी. जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि युवक ने अपने ताऊ की हत्या स्वीकार करते हुए पुलिस के समक्ष माना है और कहा है कि उसका मृतक ताऊ राजकुमार उसकी माता को गंदी-गंदी गाली निकालता था और पिता को बार-बार धमकी देता था।

हत्या में प्रयोग की गई अवैध पिस्तौल बरामद दीवाली पर पटाखे बजाने पर उसके ताऊ ने उसके परिवार के साथ झगड़ा किया जिसको लेकर वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा तथा देसी पिस्तौल से अपने ताऊ पर गोली चला दी। डी.एस.पी. ने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम लगातार छापेमारी कार्रवाई कर रही थी। शुक्रवार को मुखबरी मिलने पर आरोपी युवक व उसके पिता रामकुमार को पुरानी तहसील के पास गिरफ्तार कर लिया तथा आरोपी युवक से हत्या में प्रयोग की गई अवैध पिस्तौल भी बरामद कर ली है।

 अधिकारी ने बताया कि आरोपी राम कुमार को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। ज्ञात रहे 5 दिसम्बर को ग्रामीण राजकुमार ने गोली लगने पर दम तोड़ दिया था तथा उसकी पत्नी राजबाला की शिकायत पर 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Deepak Paul