छात्राओं से गंदी हरकतें करने वाले गुरूजी धरे गए

11/23/2018 10:22:21 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): छात्राओं को संस्कृत का पाठ पढ़ाने वाले गुरु जी गंदे हैं, जो छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करते हैं। यह हम नहीं बल्कि उन छात्राओं के अभिभावक कह रहे हैं, जिनके साथ इन गंदे इरादों वाले गुरूजी ने छेड़छाड़ की थी। गंदे गुरू जी के कारनामों का पता तब चला जब एक पांचवी की छात्रा ने गंदेे गुरूजी की हरकतों की शिकायत अपने मां-बाप से कर दी। मां-बाप ने मामला पुलिस में दर्ज करवाया और गंदी हरकतें करने वाले गुरूजी धरे गए। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 52 वर्षीय आरोपी बस्तीराम जो संस्कृत के अध्यापक है, इसके खिलाफा खिलाफ दो बार पहले भी छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं। लेकिन उम्र का लिहाज व उनकी पहुंच के चलते इनपर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई और पंचायत में ही मामले को रफादफा कर दिया जाता रहा है। लेकिन एक 5वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को अकेले क्लास रूम में बुलाकर उसके साथ अश्लीलता की, जिसकी शिकायत पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को कर दी। 

वहीं परिजनों ने इसकी शिकायत कोसली थाना में दर्ज करवाई। अब पुलिस भी बार-बार शिकायत मिलने पर गंदे गुरुजी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि अक्तूबर 2017 में आसियाकी गौरावास गांव स्थित राजकीय स्कूल में आरोपी के खिलाफ पहला मामला और दूसरा मामला नवंबर 2018 में  जिले के गांव पालहावास के कन्या मिडिल स्कूल से आया जिसपर पंचायत कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। जिसका परिणाम यह हुआ कि इस गंदे गुरुजी का दुस्साहत इतना बढ़ गया कि अब तीसरी बार इन्होंने 21 नवंबर को गांव गाजीगोपालपुर के राजकीय स्कूल में एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ उसी गंदी हरकत को दोहराया जिसके चलते पीड़ित छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया।

Shivam