बेरहम टीचर, काम न करने पर मासूम को दी खौफनाक सजा

3/1/2017 10:39:43 AM

यमुनानगर (सुमित अॉबरोय):जगाधरी के निजी स्कूल में उस वक्त हंगामा हो गया, जब एक टीचर द्वारा पहली कक्षा की छात्रा की आंख पर डंडा दे मारा। परिवार ने इसकी शिकायत शहर जगाधरी पुलिस को की है। इससे पूर्व गुस्साए परिवार व लोनीवासियों ने स्कूल में हंगामा किया। देर शाम तक शहर जगाधरी पुलिस मौके पर मौजूद थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जगाधरी सिविल अस्पताल में मौका किया। यहां से छात्रा को ट्रामा सैंटर रैफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि बयान के आधार पर मुकद्दमा दर्ज किया जाएगा। अमर विहार कालोनी के बिरजू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 5 वर्षीय बेटी स्वीटी शिव शक्ति  जगाधरी स्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा है। 

उसकी बेटी ने घर आकर बताया कि काम न करने की वजह से टीचर ने उसकी पिटाई कर दी। डंडा उसकी आंख पर लगा। आरोप है कि इलाज करवाने की बजाय चुपचाप उसे घर भेज दिया गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां छात्रा को दाखिल कर लिया गया। उधर, स्कूल की पिं्रसीपल रमा का कहना है कि इस पूरे मामले को चैक करवाया गया। किसी भी टीचर की गलती नहीं है। छात्रा लंच कर रही थी और उसका टिफिन गिर गया टिफिन उठाते समय ही उसको चोट लगी है। 

मुकद्दमा दर्ज करेंगे:वालिया
थाना शहर जगाधरी के सब-इंस्पैक्टर एवं जांच अधिकारी विजय वालिया का कहना है कि शिकायत मिल चुकी है। सिविल अस्पताल जगाधरी गए थे। वहां से स्वीटी को यमुनानगर के ट्रामा सैंटर में रैफर कर दिया गया है। बयान के आधार पर मुकद्दमा दर्ज करेंगे। स्कूल का मौका भी किया गया था। प्रिंसीपल व टीचरों का पक्ष भी सुना गया है।