बिजली की तारों की चपेट में आने से अध्यापक की गई जान, गुस्साए ग्रामीणों ने SHO की गाड़ी के शीशे तोड़े

5/27/2023 5:01:30 PM

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव खैराना में बिजली के तारों की चपेट में आने से अध्यापक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव खैराना निवासी हेमंत कुमार उर्फ सचिन के रूप में हुई है। वह निजी स्कूल में कार्यरत था। 


बताया जा रहा है कि वह सुबह बाइक पर ड्यूटी करने के लिए अटेली में स्कूल जा रहा था। जब वह गांव से थोड़ा आगे पहुंचा तो रास्ते में टूटे हुए बिजली के तारों की चपेट में आ गया जिसके चलते करंट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस और बिजली निगम को दी। काफी समय बीतने के बाद कोई अधिकारी नहीं पहुंचे तो ग्रामीणों ने वहां पर एकत्र होकर इस घटना पर रोष जताया। 
 



ग्रामीण बोले-बिजली निगम की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

ग्रामीणों ने कहा कि यह हादसा बिजली निगम की लापरवाही के कारण हुआ है। इसके बाद ग्रामीणों ने अटेली कनीना सड़क मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीण बिजली विभाग के कर्मचारियों को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। बिजली एसडीओ 5 घंटे की देरी से जब मौके पर पहुंचे तो गुस्साए ग्रामीणों से बहस हो गई। इसी दौरान एसडीओ पुलिस की गाड़ी में बैठ कर वहां से निकलने लगा तो भीड़ में से किसी ने पुलिस की गाड़ी पर पत्थर मार दिया। मौके पर एसडीम सुरेंद्र सिंह पुलिस विभाग के थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के लापरवाह अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Manisha rana