सरकारी स्कूल में टीचर ने छात्रा की चोटी में लटकाई चप्पल, गांव में मचा हंगामा (VIDEO)

8/21/2018 6:53:30 PM


फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के गांव सागरपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय में छठवीं कक्षा की छात्रा की चोटी में चप्पल लटकाने का मामला सामने आया है। दरअसल, बरसात के कारण स्कूल में चप्पल पहन कर गई छात्रा की चोटी में स्कूल की टीचर ने चप्पल लटका दी, और सभी बच्चों को चेतावनी दी कि जो भी चप्पल पहन के आयेगा उसके साथ भी ऐसा ही होगा। टीचर की इस करतूत के बाद पूरे गांव में हंगामा मचा हुआ है वहीं टीचर इस हरकत से साफ इंकार कर रही है, टीचर ने माना है कि उसने छात्रा की चोटी में चप्पल लटकाने के लिये बोला था मगर लटकाई नहीं थी। 



सरकारी स्कूल की टीचर पर गंभीर आरोप लगने का यह मामला फरीदाबाद के गांव सागरपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। जहां एक छटवीं कक्षा में पढने वाली छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसकी टीचर सुनीता ने उसकी चोटी में चप्पल लटकाई है। छात्रा ने बताया कि वह बरसात के चलते स्कूल में जूते की जगह चप्पल पहन के आई थी, जिसपर टीचर ने उन्हें डांटा और फिर उनकी चप्पल उनकी चोटी में लटका दी। इतना ही नहीं सभी विद्यार्थियों को टीचर ने चेतावनी भी दी कि अगर कोई बच्चा चप्पल पहनकर आयेगा उसके साथ भी ऐसा ही किया जायेगा।



वहीं इस बारे में आरोपी टीचर सुनिता से बात की गई तो उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने बच्ची को डांटा था और उससे कहा था कि अगर आगे से भी चप्पल पहन के आई तो उन चप्पलों को उसके गले में लटका देगी। उन्होंने बच्ची को सिर्फ बोला था न कि चप्पल लटकाई थी।

Shivam