स्कूल में अध्यापक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 2 हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

3/2/2021 8:57:38 AM

भट्टूकलां: रंजिश के कारण बाइक सवार हमलावरों ने कई राउंड गोलियां चला रामसरा के राजकीय मॉडल संस्कृति प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत जे.बी.टी. अध्यापक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार, डी.एस.पी. सत्येंद्र सिंह, थाना प्रभारी ओम प्रकाश, सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में भेजा।

बताया जाता है कि हिसार जिले के गांव दड़ौली निवासी जितेंद्र सिंह (32) पुत्र सुरेंद्र सिंह गांव रामसरा के राजकीय मॉडल संस्कृति प्राथमिक विद्यालय में जे.बी.टी. अध्यापक के पद पर कार्यरत था। सोमवार दोपहर को स्कूल में छुट्टी होने के बाद अध्यापक जितेंद्र सिंह अपने साथी विनोद कुमार के साथ कार में सवार होकर स्कूल के मुख्य गेट से निकले। स्कूल से निकलते ही गली में पहले से खड़े बाइक सवार 2 हमलावरों ने कार चालक अध्यापक जितेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से घायल अध्यापक कार से निकलकर स्कूल की तरफ भागने लगा। हमलावरों ने स्कूल में पीछा कर अध्यापक पर फिर फायरिंग की।

इसके बाद अध्यापक स्कूल के कार्यालय में जाकर गिर गया। जहां पर हमलावरों ने फिर से उसे कई गोलियां मारीं। गोलियां लगने से अध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अध्यापक के परिजन दड़ौली निवासी शराब ठेकेदारी करते हैं। मृतक अध्यापक की 2 बेटियां है। अध्यापक जितेन्द्र करीब डेढ़ वर्ष पहले रामसरा के प्राथमिक स्कूल में तबादला होकर आया था। अध्यापक 2012 में जे.बी.टी. की लिस्ट में सिलेक्शन हुआ और 2017 में ड्यूटी ज्वाइन की थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 
       

Content Writer

Isha