गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार, 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 05:28 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र सैनी): हरियाणा में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिलाओं हो या नन्हीं बच्ची हवस के दरिंदे उन पर नजर गढ़ाए बैठे रहते हैं। कैथल में नाबालिग छात्रा से रेप किए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें गुरु-शिष्या का रिश्ता एक बार फिर तार-तार हुआ है। कैथल जिले के एक प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 9वीं कक्षा में पढऩे वाले 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari, teacher, student, class, Rape

नाबालिग छात्रा की मां ने महिला थाना पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार घटना एक जनवरी 2019 की है। शिकायत में मां ने बताया कि आरोपी टीचर ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ पहले स्कूल में ही गलत काम किया और उसके बाद उसकी बेटी को एंड्राइड मोबाइल दे दिया। इसके बाद आरोपी टीचर उसकी बेटी के मोबाइल पर पोर्न पिक्चर व वीडियो डालने लगा और पिछले काफी समय से उसकी बेटी के साथ गलत काम करता आ रहा है। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन बेटी ने हिम्मत करके इस बारे में मां को बताया और मां ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

PunjabKesari, teacher, student, class, Rape

कैथल महिला थाना इंचार्ज रेखा रानी ने बताया कि हमने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी टीचर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static