एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम कार्रवाई, 1.5 कि.ग्रा. गांजा सहित बाइक सवार काबू

3/13/2021 8:13:28 AM

पिहोवा : सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक्स सैल की टीम ने अंबाला रोड पर ड्रेन पुल के समीप एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को 1.5 किलो ग्राम गांजा सहित काबू किया। पुलिस में दर्ज शिकायत में एंटी नारकोटिक्स सैल के इंस्पैक्टर मनदीप सिंह ने कहा कि वे बीती रात मैन चौक पर गश्त पर थे। तभी मुखबर ने सूचना दी कि अश्वनी कुमार उर्फ आशु निवासी कैथल हाल पिहोवा किराए के मकान में रहता है। जो अवैध रूप से गांजा बेचने का काम करता है। 

आज भी वह अपनी मोटरसाइकिल पर गुरु नानक कॉलोनी से भारी मात्रा में गांजा लेकर उसे बेचने के लिए गांव भट माजरा की तरफ जाएगा। अगर अंबाला रोड स्थित ड्रेन पुल के समीप नाकाबंदी की जाए तो आरोपी गांजा सहित काबू आ सकता है। सूचना पर पुलिस आलाधिकारियों ने बतौर दूसरे आई.ओ. सब इंस्पैक्टर सुभाष चंद को आगामी कार्रवाई हेतु मौके पर भेजा। सब इंस्पैक्टर सुभाष चंद ने अम्बाला रोड ड्रेन पुल पर नाकाबंदी कर पिहोवा की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच करनी शुरू कर दी। इसी दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। 

जो पुलिस टीम को देख वापस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। पूछताछ में व्यक्ति की पहचान कैथल निवासी अश्वनी कुमार उर्फ आशु हाल किराएदार पिहोवा के रूप में हुई। पुलिस को युवक के पास से 1.5 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी अश्वनी कुमार उर्फ आशु को काबू कर उसके खिलाफ एन.डी. पी.एस. एक्ट की धारा 20-61-85 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana