दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर नहर में बहा, मौत

7/10/2022 9:41:50 AM

गोहाना: गांव भावड़ और घड़वाल के बीच बुटाना ब्रांच नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर पानी के बहाव के साथ बह गया। उसकी नहर में डूबने से मौत हो गई। बरोदा थाना पुलिस ने नहर से युवक का शव बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया।

जींद में गांव लिजवाना कलां का आशीष जांगड़ा (18) पुत्र दिलबाग जांगड़ा गोहाना के गांव घड़वाल में अपने मामा के यहां रहता था। शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे आशीष और 2 किशोर गांव भावड़ से घड़वाल के बीच से गुजर रही बुटाना नहर में नहाने गए थे। आशीष नहाने के लिए नहर में उतरा तो वह पानी के तेज बहाव में बह गया। 

सूचना मिलने के बाद बरोदा थाना के प्रभारी नीरज लठवाल पुलिस की टीम के साथ और गांव घड़वाल से ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस और ग्रामीणों ने नहर में आशीष की तलाश की। 
शनिवार को बरोदा हलका से कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल मौके पर पहुंचे। विधायक ने अधिकारियों से बातचीत करके नहर में पानी कम करवाया। इसके बाद आशीष की दोबारा तलाश शुरू की गई। शनिवार दोपहर करीब सवा 3 बजे घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर नहर से आशीष का शव बरामद किया गया।

थाना के प्रभारी नीरज लठवाल ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे आशीष को शव को बरामद किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया। विधायक ने शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया और हिम्मत से काम लेने को कहा।

Content Writer

Isha