बाइक पर बैठकर मंडप की ओर जा रही दुल्हन के सामने हुआ बड़ा धमाका, एक की मौत

4/30/2017 1:22:18 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत के मुरथल रोड पर स्थित ग्रैड गार्डन में उस समय भगदड़ मच गई, जब दुल्हन को लाते समय अचानक आतिशबाजियों में भयानक धमाका हुआ। धमाका इतना खतरनाक था कि पास में खड़े एक 15 साल के किशोर की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए।

घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नगारिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया। वही पुलिस इस मामलें को दबाने की कौशिश भी कर रही है। क्योकि गार्डन में 10-10 सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे है। पुलिस जांच की बात कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार गत सुबह करीब 3 बजे एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन कुछ समय बाद ही खुशियां मातम में बदल गई और दुल्हन के आते ही आतिशबाजियों में बड़ा हादसा हो गया। 

गार्डन के मालिक से बात की गई तो पूरे मामले से ही पल्ला झाड़ लिया। उसने कहा कि गार्डन किराए पर दिया गया था और लिखित में लिया गया है कि आतिशबाजी और किसी भी हादसे के लिए वो खुद जिम्मेवार होंगे।

ये हादसा लापरवाही के कारण हुआ है लेकिन इसमे गार्डन के कर्मचरियों या अधिकारियों का कोई रोल नहीं है। शादी समारोह में लापरवाही के कारण एक मासूम को अपनी जाने से हाथ धोना पड़ा है।