काम की तलाश में गया था किशोर, सड़क हादसे में गंवाई जान.... 3 भाई-बहनों में सबसे बड़ा था करण

2/17/2024 4:15:00 PM

करनाल : करनाल जिले के मेरठ रोड स्थित गांव नगला के पास बाइक सवार 17 वर्षीय किशोर की सड़क हादसे में मौत हो गई। पिकअप ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर लौटते समय हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक नगला मेघा निवासी 17 वर्षीय करण शुक्रवार को अपने घर लौट रहा था। वह नगला चौक पर ही काम की तलाश में गया था। जैसे ही वह नगला रोड पर स्कूल के पास पहुंचा तो तभी एक तेज रफ्तार पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर जा गिरा। सड़क पर गिरते ही उसका सिर सड़क पर लगा और गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। जिन्होंने करण को अस्पताल ले जाने का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक करण ने दम तोड़ दिया था।


3 भाई-बहनों में सबसे बड़ा था करण

मृतक के दादा ने बताया कि कर्ण तीन भाई बहन में सबसे बड़ा है। उसने अभी 12वीं पास की थी और काम की तलाश में था। उनके पिता का करीब 1 साल पहले ही एक्सीडेंट हुआ था जो अभी कमा नहीं सकते। बेटे की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana