मजदूरों काे छाेड़ने जा रही बसें लेट क्या हुई तहसीलदार ने खो दिया आपा, टोल कर्मियों के साथ की हाथापाई

5/21/2020 5:48:41 PM

साेनीपत (पवन राठी): हरियाणा के साेनीपत में अफसरशाही का रौब झाड़ते हुए तहसीलदार और उनके उसके स्टाफ ने भिगान टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ हाथापाई व बदतमीजी की। जानकारी के अनुसार बात बस इतनी सी थी कि प्रवासी मजदूरों काे लेकर बस गन्नौर से लेकर उत्तर प्रदेश जा रही थी तो टोल कर्मियों ने उनसे टोल मांग लिया। इसी बात काे लेकर तहसीलदार साहब व उनका स्टाफ आग बबूला हो गया।

ये पूरी घटना भिगान टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। तस्वीराें में साफ दिख रहा है कि सोनीपत तहसीलदार व उनका स्टाफ कैसे टोल कर्मियों के साथ हाथापाई और बदतमीजी पर उतारू है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।



जानकारी के मुताबिक टोल पर भीड़ थी। इस दाैरान प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में छोड़ने जा रही बसों को थोड़ा सा विलंब क्या हुआ कि तहसीलदार साहब का पारा हाई हाे गया और ऐसी हरकत को अंजाम दे डाला।

वहीं इस पूरे मामले में मुरथल एसएचओ सुमित कुमार ने बताया कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि टोल पर झगड़ा हुआ है। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। उन्हाेंने कहा कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया, हमें किसी भी तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली थी। उधर, सोनीपत के एसडीएम आशुतोष राजन ने कहा कि हमारे संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। इस तरह का कोई मामला संज्ञान में आता है तो हम कार्रवाई करेंगे।

 

Edited By

vinod kumar