शराब के नशे में धुत्त होकर ड्यूटी करने वाले तहसीलदार पर गिरी गाज (VIDEO)

1/28/2019 3:38:50 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): जाखल उप तहसील कार्यलय में शराब पीकर ड्यूटी करने वाले नायब तहसीलदार पर गाज गिर चुकी है, जिसका प्रशासन ने तबादला कर दिया है। वहीं इस मामले में उपायुक्त ने रिपोर्ट बनाकर सरकार को भेज दी गई है। गौरतलब है कि 23 जनवरी को नायब तहसीलदार ने शराब पी कर आम जन से अभद्र व्यवहार किया था, जिसपर बिफरे लोगों ने विरोध जताया और उप तहसीलदार की गाड़ी का घेराव कर नारेबाजी की, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तहसीलदार का जाखल समदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाखल में मेडिकल भी करवाया गया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कार्यवाही न होने पर गुस्साए लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। 

अमित कुमार सिधानी ने बताया कि अभी तक उप तहसीदार के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उऩकी मांग है कि तहसीलदार को सस्पेंड किया जाए। वहीं उन्होंने तहसीलदार पर हो रही पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली से भी संतुष्ट नहीं होने की बात कही है। उन्होंने कहा जब तक उप तहसीलदार के खिलाफ कोई कार्यवाही नही होती ये धरना जारी रहेगा।

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस कप्तान से बातचीत के बाद उप तहसीलदार का तबादला कर उनकी रिपोर्ट सरकार के पास भेज दी है। मामले की जांच की जा रही है 

Deepak Paul