नकली चौकीदार से देश को बचाने के लिए खुलकर मतदान करे जनता: तेज बहादुर

4/12/2019 1:11:22 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): देश की सबसे बड़ी पंचायत के चुनाव में हुए 50-55 फीसदी मतदान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर नकली चौकीदारों को भगाना है तो लोगों को घरों से बाहर निकलना होगा और खुलकर मतदान कर इनको भगाना होगा, तभी देश की जनता खुशहाल हो सकती है।

भाजपा के घोषणा पत्र पर सवालिया निशान लगाते हुए तेज बहादुर ने कहा कि मजदूरों और किसानों को पेंशन वाली बात कहकर मोदी जी देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं, जो सरकार देश के सैनिक को पेंशन नहीं दे सकती जो बॉर्डर पर खड़े होकर हमारी और हमारे परिवार की रक्षा करता है। भला फिर वह मजदूर और किसान को पेंशन कहां से देगा। यह सब वायदे लोगों को गुमराह करने के लिए है।

उन्होंने कहा की सरकार अपने वायदे पर रहकर काम करती तो उसे आज मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लडऩा पड़ता। आज देश की जनता का प्यार मुझ मिल रहा है, साथ ही मुझे अब तक मुझे आम आदमी पार्टी सहित 20 संगठन और पार्टियों का समर्थन मिल चुका है। देश की जनता ने भी नकली चौकीदार को भगाने का मूड बना लिया है। 

अब तक इन संगठनों व पार्टियों का मिल चुका है समर्थन
आम आदमी पार्टी, ओम प्रकाश राजभर, भारत प्रभात पार्टी, हिन्दू सेना संगठन, आम जनता पार्टी इंडिया, जन शक्ति पार्टी, राष्ट्रवादी भारत पार्टी, राष्ट्रीय पूर्वांचल एकता पार्टी, भारत मुक्ति मोर्चा, राम सेना पार्टी, यादव सेना, भारत के सभी पैरा मिल्ट्री के हिन्दू संगठन अपना समर्थन दिया है। शिक्षा मित्र संगठन उत्तर प्रदेश, कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश, समान शिक्षा अधिकार संगठन, गांधी एकता पार्टी, भारतीय लोक सवा दल, यूवा शक्ति दल, मानव अधिकार संघ, अखिल भारतीय सुविधा संघ आदि का समर्थन मिल चुका है और समाजवादी पार्टी से भी बात चल रही है, उसका भी साथ पक्का मिल सकता है।

Shivam