हुड्डा सरकार में हुए सभी CLU की होनी चाहिए जांच: टेकचंद शर्मा (VIDEO)

9/2/2018 9:52:52 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बीजेपी सरकार द्वारा स्कूलों को राहत देने पर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा पृथला के गांव चंदावली में विधायक टेकचंद शर्मा और विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर विधायक मूलचंद शर्मा ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार में हुए सीएलयू की जांच के मुद्दे को विधानसभा में उठाने की बात कही है। वही पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने में नंबर वन है।

मूलचंद शर्मा ने कहा है कि वाड्रा और हुड्डा पर जो एफआईआर दर्ज हुई है वह बहुत पहले होनी चाहिए थी एफआईआर दर्ज करने में देरी हुई है। इन्होंने जो घोटाले किए हैं वह किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि फरीदाबाद में भी किसानों की जमीन कौडिय़ों के भाव लेकर उसमें दलाली का काम किया था। हरियाणा में जितने भी सीएलयू कांग्रेस की सरकार में किए गए थे उन सब की जांच होनी चाहिए। शर्मा ने कहा तत्कालीन सरकार के सीएलएयू एक बड़ा घोटाला हैं और उन्होंने दावा किया कि विधानसभा सत्र में सीएलयू जांच का मुद्दा वह जोर-शोर से उठाएंगे ताकि हरियाणा में हुए सभी सीएलयू की जांच करवाई जा सके।



प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा विधायक टेक चंद शर्मा और विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत कर उन को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया गया। इस मौके पर टेकचंद शर्मा ने जहां सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। वहीं मुख्यमंत्री को विकास पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि वह सभी को समान रूप से अपने साथ लेकर चल रहे हैं और लोगों के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधाओं को उपलब्ध कराने में उनका सहयोग सराहनीय है।

हुड्डा व रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज होने पर गरमाई हरियाणा की राजनीति

एफआईआर मामले पर भूपिंदर हुड्डा व वाड्रा ने दिया बयान, दी ये सफाई

जमीन अधिग्रहण मामले में हुड्डा व वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज

Shivam