भाजपा में रहूंगा और करूंगा उम्मीदवार का प्रचार: टेकराम कंडेला (VIDEO)

1/20/2019 8:42:36 PM

जींद(विजेन्द्र): खाप नेता टेकराम कंडेला ने आज बीजेपी में ही रहने का ऐलान कर दिया है। आज बीजेपी प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी प्रत्याशी के साथ चुनाव प्रचार करने की बात कही। इस दौरान बराला ने कहा कि अब टिकट ना मिलने से वो थोड़े निराशा में थे, लेकिन अब उनकी नाराजगी को दूर किया गया है, अब ये अपने सभी साथियों के साथ मिलकर बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण मिड्ढा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

वहीं कंडेला खाप के प्रधान टेक राम कंडेला और बीजेपी में चल रहा मनमुटाव आज दूर हो गया है। टेकराम कंडेला ने अपने समर्थकों सहित बीजेपी में ही बने रहने का ऐलान किया है। टेक राम कंडेला ने कहा अब मैं बीजेपी में ही रहूंगा और बीजेपी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करुंगा।

कंडेला ने बताया कि मैंने कभी भी टिकट की मांग नहीं की थी, समर्थकों ने ही चुनाव लडऩे का कहा था, अब मेरा बीजेपी से जो मनमुटाव था वो खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि ना ही उन्हें किसी पद का प्रलोभन है और ना वो भविष्य में किसी प्रकार के चुनाव में लडऩे की बात करते हैं।

वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि टेकराम कंडेला टिकट के सबसे बड़े दावेदार थे, लेकिन किन्ही वजहों से उनको टिकट नहीं मिल पाई। बराला ने बताया कि टेकराम पिछले दिनों बीजेपी में शामिल हुए थे, टिकट के भी कड़े दावेदार थे। बता दें जिले में कंडेला खाप का बड़ा नाम है, इस खाप के 25 गांव इस विधानसभा में आते हैं, जिनके 40 हजार से ज्यादा वोट हैं।

Shivam