हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर; सड़क के बीचो बीच पलटा टेंपो, दोंनो चालक घायल

2/25/2024 1:44:28 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है. जिससे अब तक कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं रादौर के JMIT चौंक के पास टेंपो और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे टेंपो जहां सड़क के बीचो बीच पलट गया. वहीं, ट्रक का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों के घायल चालकों को रादौर सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दोनों चालकों को गंभीर चोटें आने से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें यमुनानगर रेफर कर दिया गया.

दो वाहनों में जोरदार टक्कर

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि एक टेंपो लाडवा की और ये यमुनानगर की और जा रहा था, जबकि एक ट्रक यमुनानगर की और से आ रहा था. जैसे ही टेंपो JMIT चौंक के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद टेंपो सड़क के बीचोंबीच पलट गया. पुलिस ने दोनों घायल चालकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जांच अधिकारी ने बताया कि सड़क के बीचो बीच पलटे टैम्पो को सड़क से हटाने का काम चल रहा है. घायलों के बयानों के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी. जानकारी के अनुसार घायलों में टेंपो चालक सतीश कुमार दिल्ली का रहने वाला है, जबकि ट्रक ड्राइवर राजेंद्र कुमार यूपी के अलीगढ़ का बताया जा रहा है.

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana