युवती के साथ दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा

3/22/2023 10:39:42 PM

पुन्हाना, (ब्यूरो): पुन्हाना थाना एरिया के अंतर्गत एक गांव में पशुओं को चारा लेने गई युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने व सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में नूंह की अदलात ने आरोपी को दोषी करार देते हुए 10 साल की सजा व 25 हजार का जुर्माना लगाया है। मामला अक्टूबर 2020 का है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पीड़िता ने पुन्हाना थाना में एक शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पशुओं को चारा लेने के लिए अपने खेतों पर गई थी । तभी आरोपी सालीम पुत्र आसू निवासी डोंडल आया और अकेला देखकर पिडिता के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपी अश्लील वीडियो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। जब युवती ने ये सब काम करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो को व्हाट्सएप ग्रुप व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

 

नूंह पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले की सुनवाई के दौरान माननीय न्यायालय ने मामले को बहुत ही संगीन माना और जांच इकाई की उत्कृष्ट पैरवी एवं प्रॉसीक्यूशन द्वारा पेश की गई। मजबूत दलीलों से दोषियों की सजा में कोई नरमी नही बरती। जिसमें अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नूंह सुनीता ग्रोवर द्वारा आरोपी सलीम पुत्र आश मोहम्मद निवासी डोंडल थाना पुनहाना को 10 साल की सजा व 25 हजार रुपये का जुर्माना के आदेश पारित किये है

Content Writer

Pawan Kumar Sethi