आरोपियों को चौकी ला रहे हेड-कांस्टेबल पर तानी पिस्तौल, मोबाइल व पर्स छीने, कार से कूदकर बचाई जान

5/13/2018 10:43:58 AM

सोनीपत: बाइक सवार को कुचलकर भागने के बाद सिलाना ड्रेन पर खड़े कार सवारों को पकडऩा हेड-कांस्टेबल को भारी पड़ गया। जब हेड-कांस्टेबल कार सवारों को लेकर चौकी आ रहा था तो रास्ते में उन्होंने हेड-कांस्टेबल के माथे पर पिस्तौल तानकर उससे मोबाइल फोन व पर्स छीन लिया।

फरमाणा चौकी में नियुक्त हेड-कांस्टेबल संदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम को फरमाणा क्षेत्र में कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। जिसकी सूचना पर फरमाणा चौकी प्रभारी रणबीर सिंह व हैड-कांस्टेबल संदीप कुमार मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया।

इसी बीच पुलिस को पता लगा कि बाइक को टक्कर मारने वाले वरना कार सवार युवक सिलाना ड्रेन के पास खड़े हैं। जिस पर संदीप व एक अन्य पुलिस कर्मी वहां पहुंच गए। वहां पर वरना कार पंक्चर हालत में खड़ी थी। वहीं कार सवारों से मिलने के लिए आई-20 कार सवार आया हुआ था। जिस पर संदीप ने उन्हें बताया कि उनके खिलाफ  दुर्घटना करने की शिकायत है।

वहां आई-20 कार में वरना सवार 3 युवकों को लेकर चौकी में चल दिए। वरना सवार एक युवक ने अपनी पहचान गांव लाठ निवासी सोनू के रूप में दी थी। वह तीनों के साथ चौकी की तरफ  चल दिया। संदीप का आरोप है कि रास्ते में युवकों ने पिस्तौल निकालकर उसके माथे पर तान दी। उन्होंने उसका मोबाइल फोन व उसके पास मौजूद चौकी प्रभारी का पर्स भी छीन लिया।

कार चालक जब रिढाऊ की तरफ भागने लगे तो मोड़ पर कार की गति कम होते ही उसने खिड़की खोलकर बाहर छलांग दी। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। उसने ग्रामीणों की मदद से चौकी प्रभारी को अवगत कराया। जिसके बाद वह चौकी में आया। पुलिस ने हैड कांस्टेबल के बयान पर सोनू व 2 अन्य के खिलाफ  सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, लूटपाट करने व अवैध शस्त्र अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया है।

 
 

Rakhi Yadav