फैक्ट्री में लगी भयानक आग, लाखों का सामान जलकर राख

5/3/2020 1:59:45 PM

सोनीपत(पवन राठी) : सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक पेपर मिल में आज अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन आग में पूरी फैक्ट्री जलकर राख हो चुकी है। जिसके कारण लाखों का नुकसान हुआ है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है।



जानकारी अनुसार आग की लपटों का यह नजारा सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र का है। आग ने एक फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया है। आपको बता दें कि यहां पर पेपर मिल है और यहां पर पेपर बनाने का कार्य होता था। लेकिन आज अचानक यहां आग लग गई। जिसकी वजह से यह आग इतनी भयानक हो गई है। फिलहाल आग को बुझाने के लिए आधा दर्जन से  ज्यादा गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। फैक्ट्री में काम करने वाले संघर्ष सिंह ने बताया कि आज अचानक फैक्ट्री में आग लग गई और फैक्ट्री में पेपर बनाने का कार्य होता था। फिलहाल कोई जानी नुकसान की सूचना नहीं मिली है।



वही मौके पर पहुंचे फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां पहुंच चुके हैं। फिलहाल आग नियंत्रण में है लेकिन अभी पूरी तरह बुझी नहीं है। आपको जल्द ही बुझा दिया जाएगा। आग बुझाने के लिए सोनीपत गन्नौर, राई और पानीपत से भी गाड़ियां मंगाई गई हैं।

Edited By

Manisha rana