सोनीपत में भयानक सड़क हादसा, ट्रक व कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत, दोनों चालक गंभीर घायल

10/15/2020 12:49:29 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के खरखौदा रोड पर ट्रक व कंटेनर की आमने सामने की टक्कर हुई जिसमें दोनों गाड़ियों के ड्राइवर को काफी चोट आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से केबिन को उखाड़कर दोनों ड्राइवरों को निकाला और इलाज के लिए खरखोदा के सामान अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। वहीं इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को को हटवा दिया है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

कानपुर के ड्राइवर साजन ने बताया कि वह अपने ट्रक में क्रेशर को भरकर रेवाड़ी से सोनीपत पहुचना था। जैसे ही वो खरखौदा में 8 नंबर ड्रेन के पास पहुँचा तो सामने से आ रही पिकअप गाड़ी को रुकने के लिए डीपर दिया पिकअप गाड़ी तो रुक गई लेकिन उसके पीछे सोनीपत की तरफ से तेज गति से आ रहे कंटेनर ने सीधे टक्कर मार दी।



सूचना पाकर खरखौदा पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुँची। जहाँ दोनों तरफ से कई किलोमीटर का जाम भी लग गया करीब 2 घंटे की मशकत के बाद कई क्रेन व अन्य  गाड़ियों के ड्राइवरों व पुलिसकर्मी की मदद से बाहर निकाला गया और दोनों को एंबुलेंस के जरिये खरखोदा के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया । जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया।

Isha