बाइक सवार झपटमारों का आतंक: महिला बैंक कर्मी से सोने की चेन व दुकानदार से फोन छीन हुए फरार

3/18/2023 11:11:23 AM

रोहतक : आए दिन बाइक सवारों का आतंक बढ़ता जा रहा है। बदमाशों ने दो जगहों पर झपटमारी की वारदातों को अंजाम दिया। पहली घटना भिवानी रोड पर टी-पॉइंट की है। जहां पर बदमाशों ने झपटा मारकर मोबाइल फोन छीन लिया। वहीं मोटरसाइकिल सवार महिला बैंक कर्मचारी के गले से सोने की चेन भी तोड़ ले गए।

जानकारी के मुताबिक गांव लाहली निवासी धीरज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रोहतक के हिसारा रोड पर स्पेयर पार्ट की दुकान की हुई है। वह शुक्रवार को भिवानी रोड पर टी-पॉइंट के आगे चल रहा था। इस बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आए और पीछे से फोन छीन लिया और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। धीरज ने आरोपियों का पीछा किया, लेकिन वह पकड़ नहीं सका। 

वहीं आगरा के सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी हाल रोहतक की झंग कॉलोनी निवासी सोमलता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे बैंक में कर्मचारी हैं। वे शुक्रवार को दुकान पर घरेलू सामान लेने गई थी। जब वह वापस आ रही थी तो वृधमान पार्क के कौने पर पहुंची तो पीछ से दो युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और सोने की चेन लेकर आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana