खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले चोरों का बढ़ रहा आतंक

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 03:53 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर रखा सामान चुराने वाला गिरोह इन दिनों पूरी तरह सक्रिय है। चोरों ने समालखा के एक ढाबे के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़करउसमें रखा बैग चुरा लिया। चोरी की यह घटना ढाबे के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। कार मालिक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं मेंकेस दर्ज कर, मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में मनोज ने बताया कि वह मधुबन करनाल का रहने वाला है। रविवार को वह अपने परिवार के साथ समालखा के 70 माइलस्टोन ढाबे पर अपने छोटे भाई के लिए लड़की देखने गया था। उन्होंने अपनी गाड़ी को ढाबे की पार्किंग में लगा दिया था। दोपहर करीब 12:45 बजे वह गाड़ी से समान लेने आया तो देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा हुआ है और गाड़ी के अंदर रखा बैग भी गायब है।

 बैग के अंदर ग्राम की सोने की अंगूठी, 500 रूपये नकदी, महंगी दवाईयां और मेकअप किट रखी थी। मनोज ने बताया कि उन्होने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। खास़ बात यह है कि दिनदिहाडे हुई चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें गाडी का शीशा तोड कर बैग चुराते हुए चोरों को साफ देखा जा सकता है। अब देखना होगा कि इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कब तक इन चोरों तक पहुंच पाती है या खडी गाडियों में चोरी का सिलसिला इसी प्रकार जारी रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static