कपड़ा मार्केट एसोसिएशन का बड़ा फैसला, कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए उठाया ये कदम

4/30/2021 12:15:36 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा प्रदेश की रोहतक में स्थित सबसे बड़ी होलसेल की कपड़ा मार्केट ने कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए खुद ही लॉकडाउन लगाने का फैसला ले लिया है। शौरी मार्केट के प्रधान गुलशन इस पुनियानी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मई से लेकर 9 मई तक कपड़ा मार्केट पूरी तरह से बंद रहेगी। लोगों की जान बचाने के लिए उन्हें मजबूरी में यह फैसला लेना पड़ा है। क्योंकि सरकार से गुहार लगाने के बावजूद लोगों की जान बचाने के लिए सरकार लॉकडाउन का फैसला नहीं ले रही है।

शौरी मार्केट में हर रोज इतनी भीड़ होती है कि वहां पैर रखने की भी जगह नहीं होती। ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। क्योंकि यह प्रदेश की कपड़ा होलसेल की सबसे बड़ी मार्केट है और आसपास के प्रदेशों से भी यहां कपड़ा खरीदने के लिए लोग आते हैं।

ऐसे में सॉरी मार्केट एसोसिएशन ने एक आपातकालीन बैठक बुलाकर निर्णय लिया कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए मार्केट को 1 मई से 9 मई तक पूरी तरह से बंद रखा जाए। मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष गुलशन इस पुनियानी ने बताया कि उन्होंने सरकार और प्रशासन से यह गुहार लगाई थी कि लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगा दिया जाए। लेकिन सरकार नहीं मान रही है। तो उन्होंने मजबूरी में खुद ही यह फैसला लिया है कि इस तरह से अपनी मार्केट में लॉकडाउन लगाकर कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha